मुंबई, 13जनवरी 2021

बॉलीवुड एक्ट्रेस और निर्माता अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kholi) के घर किलकारी गूंज उठी हैं. मुंबई के अस्पताल में सोमवार (11 जनवरी) दोपहर अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. अनुष्का और विराट की बेटी का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में हुआ. सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी के साथ दोनों सेलेब्स को झोली भरके बधाइयां मिल रही हैं. अब बुधवार (13 जनवरी) को नए बने मम्मी-पापा (Virushka) ने पैपराज़ी से अपनी नवजात बेटी की तस्वीरें न खींचने का अपील की है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kholi) ने मुंबई में पैपराजीज़ को एक नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी नवजात बेटी की गोपनीयता का सम्मान करने का आग्रह किया है. इस नोट में उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें खूब प्यार दिया.

अपने नोट में उन्होंने लिखा है, ‘माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है. हमने अपने बयान में कहा था कि हम अपने बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं. इसलिए हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है’. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी को आश्वासन दिया कि वे सही समय पर बच्ची की तस्वीरों को साझा करेंगे. उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा कि हालांकि, हम ये हमेशा सुनिश्चित करेंगे कि आप लोगों को वो हमारी तरफ से कॉन्टेंट मिले, लेकिन हमारा आपसे निवेदन है कि हमारी बच्ची के साथ अभी ऐसा न किया जाए. अपने नोट में उन्होंने आखिर में लिखा कि आप ये समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं’.

आपको बता दें कि पिछले महीने ही में दोनों के शादी की तीसरी सालगिरह मनाई है. 2020 में विराट और अनुष्का ने अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की खबर का खुलासा किया था. फैंस के बीच दोनों की जिंदगी के इस बड़े पड़ाव को लेकर खुशी और उत्साह है. अब जब विरुष्का की बेटी दुनिया में आ गई है तो सभी को उसकी पहली झलक पाने का इंतजार है, लेकिन दोनों थोड़ी सा प्राइवेसी चाहते हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here